Kapurthala: शराब पीकर मंदिर में आता था युवक, रोकने पर की महिला सेवादार कि हत्या…

मृतका के पति राकेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी पांच वर्ष से सिधवां दोना के माता श्री सलोनी देवी मंदिर में मुख्य सेवादार के तौर पर काम कर रही थी। जिस युवक ने हमला किया है, वह इसी गांव का ही रहने वाला है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

News jungal desk: कपूरथला के एक गांव सिधवां दोना में एक मंदिर की मुख्य सेवादार महिला को गांव के ही एक युवक ने तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद थाना सदर एसएचओ ने मौके पर पहुंच महिला के शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में रखवाया। एसएचओ सोनमदीप कौर ने बताया कि हत्या के आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश भी शुरू कर दी गई है। 

मृतक महिला की पहचान सरिता देवी (26) पत्नी राकेश कुमार वासी सिधवां दोनां मूल वासी बिहार के रुप में की गई है। बताया यह भी जा रहा है कि सेवादार महिला आरोपी को शराब पीकर मंदिर आने से रोकती थी। इसी वजह से उसने महिला पर यह हमला कर दिया।   

मृतका के पति राकेश कुमार ने पुलिस को बताया कि वह एक रेस्टोरेंट में काम करता है। देर शाम उसे किसी ने सूचना दी कि उसकी पत्नी सरिता देवी मंदिर में सेवा कर रही थी। गांव के एक युवक ने उस पर दातर व लोहे की रॉड से भयानक हमला कर दिया है। घायल महिला को गांव निवासियों की सहायता से कपूरथला सिविल अस्पताल में ले जाया गया जहां पर ड्यूटी डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।   

राकेश कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी पांच वर्ष से सिधवां दोना के माता श्री सलोनी देवी मंदिर में मुख्य सेवादार के तौर पर काम कर रही थी। जिस युवक ने हमला किया है, वह इसी गांव का ही रहने वाला है। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक अकसर शराब पीकर मंदिर में आता था जिससे सरिता उसे मना करती थी। इसी रंजिश में आरोपी ने उसकी पत्नी की हमला करके हत्या की है। 

एसएचओ सोनमदीप कौर ने बताया कि मृतक महिला के पति राकेश कुमार की शिकायत पर आरोपी हरनेक सिंह पुत्र पियारा सिंह वासी सिधवां दोना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।  

Read also: फिल्म ‘हनुमान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, भगवान हनुमान के अवतार में धमाल मचाते नजर आए एक्टर तेजा सज्जा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *