Agra University: स्नातक परिणाम में हुई गड़बड़ी, नाराज छात्रों ने तोड़ा विश्वविद्यालय का ताला, किया प्रदर्शन…

स्नातक के परिणाम में नॉट क्वालिफाई लिखने से छात्र इस कदर परेशान हो गए कि विश्वविद्यालय में जमकर हंगामा किया।  एक सप्ताह में समाधान का आश्वासन मिलने के बाद छात्र शांत हुए। 

News jungal desk: डॉ. आंबेडकर विश्वविद्यालय के स्नातक परिणाम में गड़बड़ी और छात्रों की समस्याओं से नाराज समाजवादी छात्र सभा ने सोमवार को पालीवाल पार्क परिसर में जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने गेट पर लगा ताला तोड़ा और गेट पर चढ़कर खूब नारेबाजी की।

आगरा कॉलेज इकाई के अध्यक्ष अंकित शर्मा ने बताया कि परिणाम में एनक्यू यानी नॉट क्वालिफाई लिखकर मिल रहा है। हालांकि कई परिणाम अंडर प्रोसेस हैं। इससे छात्रों को दिक्कत भी हो रही है। नारेबाजी के बाद विश्वविद्यालय के अधिकारियों को ज्ञापन दिया गया। कहा गया कि समाधान न होने पर सड़क पर आंदोलन भी करेंगे। परीक्षा नियंत्रक और चीफ प्रॉक्टर ने एक सप्ताह में समाधान का भरोसा दिया। अमित प्रताप यादव, गौरव यादव, विजय यादव, पूनम, श्रेया, प्रियंका, अभिषेक राय, राज कुशवाह, धर्मवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

छात्रसंघ चुनाव के लिए भी जमकर लगाए नारे
छात्र संघ चुनाव बहाल कराने के लिए राष्ट्रीय लोकदल छात्र सभा ने छात्र नेता सौरभ चौधरी के नेतृत्व में विश्वविद्यालय में प्रदर्शन किया। कुलपति को सौंपे ज्ञापन में कहा गया कि छात्रों की समस्याओं को विश्वविद्यालय प्रशासन तक रखने और छात्रों का प्रतिनिधित्व करने के लिए छात्र संघ चुनाव होना चाहिए। चुनाव कब होंगे, विश्वविद्यालय के अधिकारी अभी बता नहीं रहे। 72 घंटे बाद दीवानी स्थित भारत माता प्रतिमा के समक्ष छात्र आमरण अनशन पर बैठेंगे। इस दौरान ललित यादव, अमन सिंह, अंकित यादव, आदित्य राज, पंकज कुमार, रोहित चौधरी, मुकुल यादव, संजीव वर्मा आदि मौजूद रहे।

Read also: एनिमल की रफ्तार हुई धीमी, सैम बहादुर ने छोड़ा पीछे,11वें दिन हुआ कुछ ऐसा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *