Site icon News Jungal Media

Big Boss16 की इन फीमेल कंटेस्टेंट को मिल सकता है Naagin 7 मे रोल…

Naagin Season 7: एकता कपूर बहुत जल्द नागिन सीजन 7 को लेकर लौटने वाली हैं। शो के नए सीजन के लिए एकता ने नई हीरोइन की तलाश शुरू कर दी है।

न्यूज जंगल डेस्क :- इन दिनों टीवी के पॉपलुर शो नागिन 6 (Naagin Season 6) को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है।साथ ही यह शो इस महीने के आखिरी यानी फरवरी लास्ट तक ऑफ एयर होने वाला था। लेकिन अब शो को 2 महीने का एक्सटेंशन मिला है और अप्रैल में शो ऑफ- एयर हो जाएगा। इस बीच अब शो के नए सीजन को लेकर खबरें आ रही हैं कि बहुत जल्द शो का सातवां सीजन यानी ‘नागिन सीजन 7’ (Naagin Season 7) आने वाला है।

कौन बनेगी टीवी की नई नागिन? इस बार ‘बिग बॉस 16’ (‘Bigg Boss 16’) के घर से किसी फीमेल कंटेस्टेंट को टीवी की नई नागिन बनाया जा सकता है, लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है, साथ ही सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Tauqeer Khan) या प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chowdhary) के नाम को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि इन दोनों में से कौन टीवी की नई नागिन हो सकती हैं, हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई हैं।

साथ ही सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Tauqeer Khan) ने भी शो में काम करने को लेकर अपनी बात रखी है, साथ ही कहा है कि नागिन का रोल निभाने के लिए वह काफी यंग हैं,सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Tauqeer Khan) का कहना है कि, “मैं सच में नहीं जानती थी कि लोग इतना सोच रहे थे और विश्वास कर रहे थे कि नागिन मुझे ऑफर किया गया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ है।” साथ ही सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Tauqeer Khan) ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chowdhary) को ‘नागिन 7’ (Naagin 7)के लिए चुने जाने पर खुशी जाहिर की है। साथ ही सुम्बुल ने कहा कि, “वह (प्रियंका) (Priyanka) इस रोल के लिए अच्छी होंगी।

ये भी पढ़ें:-: सोशल मीडिया पर छाए सिद्धार्थ-कियारा, कपल की नई अनदेखी फोटोज 

Exit mobile version