Mathura news: चोरों ने डॉक्टर के घर का ताला तोड़ा, चोरी किए लाखों के जेवर और नगदी, जांच में जुटी पुलिस…

पीड़ित रोहताश मीणा ने बताया कि सीएमओ कार्यालय में वह तैनात है। टेक मैन सिटी में द्वितीय पार्क के पास उसका मकान है। माता-पिता दिल्ली गए हैं। घर का ताला लगाकर वह ड्यूटी पर 7 अक्तूबर को आए थे। दोपहर को जब वापस घर गए तो उन्हे घर का ताला टूटा हुआ मिला।

News jungal desk: मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र में स्थित टेक मैन सिटी काॅलोनी में एक डाॅक्टर के घर में घुसकर दिनदहाड़े चोरो ने लाखों रुपये चोरी कर लिए। बताया जा रहा है कि किचन की खिड़की के जरिये चोरों ने घर में घुसकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश में जुटी है।

पीड़ित रोहताश मीणा ने बताया कि सीएमओ कार्यालय में वह तैनात है। टेक मैन सिटी में द्वितीय पार्क के पास उसका मकान है। माता-पिता दिल्ली गए हैं। घर का ताला लगाकर वह ड्यूटी पर 7 अक्तूबर को आए थे। दोपहर को जब वापस घर गए और घर के मुख्य द्वार का ताला खोल कर अंदर प्रवेश किया तो घर में सामान बिखरा पड़ा मिला और किचन की खिड़की टूटी हुई पाई गई।

अलमारी का ताला टूटा मिला और उसमें रखे 20 हजार रुपये की नकदी और लाखों के जेवरात गायब थे। इस संबंध में हाईवे थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर उमेश चंद त्रिपाठी के अनुसार मामले में तहरीर के आधार पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही चोर भी पकड़ लिए जाएंगे।

Read also: हापुड में नाबालिक छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, तमंचे के बल पर किया था अपहरण…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *