Site icon News Jungal Media

51 हजार युवाओ को आज पीएम मोदी सौंपेंगे अपॉइंटमेंट लेटर,कहा- रोजगार देना हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता

पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने आज रोजगार मेला के तहत विभिन्न सरकारी विभागों और संगठनों में नवनियुक्त कर्मियों को 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र बांटे

News jungal desk: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज रोजगार मेले (Rozgar Mela) में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नवनियुक्त कर्मियों को 51,000 से अधिक अपॉइंटमेंट लेटर बांटे है । इस अवसर पर प्रधानमंत्री ने नवनियुक्त कर्मियों को संबोधित भी किया है । यह रोजगार मेला देशभर में 45 स्थानों पर आयोजित किया गया है । और रोजगार मेला कार्यक्रम के जरिये केंद्रीय गृह मंत्रालय ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF), सीमा सुरक्षा बल (BSF), सशस्त्र सीमा बल (SSB), असम राइफल्स, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF), भारत तिब्बत सीमा पुलिस (ITBP) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ-साथ दिल्ली पुलिस में कर्मियों की भर्ती की है ।

नवनियुक्त कर्मियों को आईजीओटी कर्मयोगी पोर्टल पर एक ऑनलाइन मॉड्यूल ‘कर्मयोगी प्रारंभ’ के माध्यम से खुद को प्रशिक्षित करने का अवसर भी मिल रहा है । और जहां ‘कहीं भी किसी भी उपकरण को सीखने के प्रारूप के लिए 673 से अधिक ई-लर्निंग पाठ्यक्रम उपलब्ध कराए गए हैं । और इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम मोदी ने बोला था कि ‘रोजगार मेला, रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की हमारी प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक अहम कदम है । और इसी कड़ी में आज सुबह 10:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 51,000 से अधिक नियुक्ति-पत्र वितरित करने का सुअवसर मिलेगा ।

Read also : भारत के पास चांद की सबसे बढ़िया तस्वीर, ISRO चीफ ने कही बड़ी बात, बोले- समय पर पूरा करेंगे प्रयोग

Exit mobile version