केएमपी एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, पति की अस्थियां हरिद्वार प्रवाहित करने जा रही पत्नी की मौत, 11 घायल

परिवार के 11 सदस्यों को इस भीषण हादसे में गंभीर चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है ।

News jungal desk :हरियाणा के बहादुरगढ़ में पति की अस्थियां हरिद्वार बहाने ले जा रहे पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई है । हादसे में परिवार के कुल 11 सदस्य भी घायल हैं । जिनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है

जानकारी के अनुसार, बहादुरगढ़ से होकर गुजर रहे केएमपी एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर से रफ्तार कहर देखने को मिला. यहां एक तेज रफ्तार क्रूजर गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसकी वजह से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वहीं उसके परिवार के 11 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पहले इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल लाया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया. मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है. हादसा बहादुरगढ़ के जाखोदा गांव के पास स्थित फ्लाईओवर के पास हुआ है.मृतक महिला की पहचान गुजरात निवासी गीता के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया कि करीब 1 साल पहले गीता के पति का स्वर्गवास हो गया था, जिसकी अस्थियां गंगा में प्रवाहित करने के लिए गीता का पूरा परिवार हरिद्वार जा रहा था. जब वह क्रूजर गाड़ी में सवार होकर बहादुरगढ़ के जाखोदा गांव के पास पहुंचे, तो उनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकरा गई. हादसे में गीता की मौत हो गई. वहीं उसके परिवार के 11 सदस्यों को इस भीषण हादसे में गंभीर चोटें आई है, जिन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही बहादुरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. घायलों के बयान लेने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

यह भी पढ़े :देश के पहले RAPIDX ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी, मेट्रो से भी सस्ता होगा किराया!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *