Triumph Speed T4

Triumph Speed T4: ट्रायम्फ ने लॉन्च की 400 सीसी सेगमेंट में अपनी दमदार बाइक स्पीड टी4!

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया (Triumph Motorcycles India) ने देश में 400cc बाइक सेगमेंट में अपनी तीसरी बाइक Speed T4 को लॉन्च कर दिया है।

Triumph Speed T4 price

Triumph Motorcycles India ने भारत में 400cc सेगमेंट में अपनी नई बाइक Speed T4 को 17 सितम्बर (Speed T4 launch date) को लॉन्च किया है। ट्रायम्फ की यह bike, Speed 400 पर आधारित है और रेट्रो एलिमेंट्स के साथ एक नए मॉडर्न-क्लासिक लुक में आती है। भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 2.17 लाख (Triumph Speed T4 price) रुपये रखी गयी है |

Speed T4 Looks and Design

Triumph Speed T4 bike

नई Triumph Speed T4 bike में आपको नए ग्राफिक्स के साथ बदला हुआ फ्यूल टैंक, नए बार-एंड मिरर, रिवाइज्ड सीट, जैसे कई एलिमेंट्स मिलते हैं। ट्रायम्फ की यह बाइक Speed 400 के साथ अपना प्लेटफॉर्म साझा करती है। ओवरऑल इस बाइक का डिजाइन ज्यादा रेट्रो है | बाइक को एक मजेदार लुक देने की कोशिश की गयी है। 

Triumph Speed T4 Specifications

आपको Speed T4 बाइक में 398 cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। यह इंजन 30.6 bhp का पावर और 36 Nm का पीक टॉर्क (Speed T4 engine specs) जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी ने कहा है कि टॉर्क का 85 प्रतिशत 2500 rpm पर उपलब्ध हो जाता है। 

Triumph Speed T4 Specifications

ट्रायम्फ ने कहा कि यह इंजन 3500-5500 rpm के बीच हाई टॉर्क जेनरेट उत्पन्न करता है। जिससे कम से लेकर मध्यम रफ्तार की राइडबिलिटी कम गियर शिफ्ट के साथ मिल जाती है। इस बाइक में आपको 806 mm की सीट हाइट (Speed T4 seat height) मिलती है |

Breaking and Suspension

Speed T4 seat height

इस बाइक में आपको ऑल-एलईडी लाइटिंग, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 17-इंच के अलॉय व्हील्स, 43 मिमी टेलीस्कोपिक फोर्क्स और मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया हैं। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें 300 mm फ्रंट और 230 mm रियर डिस्क ब्रेक्स के साथ डुअल-चैनल एबीएस मिलता है।

ये भी पढ़े: Hyundai Alcazar 2024: नये डिजाइन और 70+ कनेक्टेड कार फीचर के साथ लॉन्च हुई अल्काजार!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *