दुर्गंध से परेशान पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस, तोड़ा दरवाजा तो नजारा देख उड़े होश, सड़ी अवस्था में मिला बिजली मिस्त्री का शव…

कादरीगेट थाना प्रभारी विनोद शुक्ला ने बताया कि जब उन्होने दरवाजे की कुंडी तोड़कर देखा, तो शव तखत के नीचे सड़ी अवस्था में पड़ा था। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूना एकत्रित किए हैं। मौके पर पहुची पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

News jungal desk: फर्रुखाबाद जिले में अधिवक्ता के मकान में किराए पर रह रहे एक बिजली मिस्त्री का शव सड़ी अवस्था में बरामद हुआ। उसका 2 दिन से कमरा नहीं खुला था। एक साधु के मोटर लेने आने पर पड़ोसी ने कमरे में झांक कर देखा, तो बदबू लगने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने देखा तो शव तखत के नीचे पेट के बल पड़ा था।

देर शाम तक परिवार का कोई व्यक्ति शव लेने नहीं पहुंचा। शाहजहांपुर जिले के गांव दोषपुर निवासी संजय कश्यप उर्फ मन्नी (45) बिजली मिस्त्री था। वह पांचाल घाट स्थित पुरानी घटिया पर बने अधिवक्ता शिव प्रताप सिंह उर्फ चीनू के मकान के कमरे में 9 साल से किराए पर रहता था।
उसका अपने परिजनों से कोई संबंध नहीं था। शुक्रवार जब सुबह सही कराने के लिए दिए गए मोटर को लेने साधु पहुंचे तो कुछ लोगों ने बताया कि 2 दिन से कमरा नहीं खुला। कमरे से अंदर झांका तो बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पांचालघाट चौकी और कादरीगेट थाना प्रभारी विनोद शुक्ला मौके पर पहुंचे।

तखत के नीचे सड़ी अवस्था में पड़ा था शव
जब उन्होंने दरवाजे की कुंडी तोड़कर देखा, तो शव तखत के नीचे सड़ी अवस्था में पड़ा था। फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूना एकत्रित किए। पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी विनोद शुक्ला ने बताया कि उसका एक भाई विवेक कुमार रेलवे में बताया जाता है।

सुचना मिलने पर भी नहीं पहुंचा कोई परिजन
मगर उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। देर शाम तक सूचना के बावजूद कोई परिजन शव लेने नहीं पहुंचा। आसपास के लोगों ने बताया कि संजय किसी परिजन से संबंध नहीं रखता था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। शराब पीने का आदी था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Read also: दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट का इंजन फेल, पटना एयरपोर्ट पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *