Site icon News Jungal Media

गोरखपुर में हादसा: शहर में घूमने निकले थे दो दोस्त, तेज रफ्तार ट्रेलर ने रौंदा, 1 की मौत, 1 घायल…

एएसपी मानुष पारिक ने कहा कि रात में डंपर चालक तेज रफ्तार में डंपर चला रहे हैं। इसके खिलाफ अभियान चलाकर छह को सीज कर दिया गया है। इसमें से एक के पास तो लाइसेंस भी नहीं था।

News jungal desk: गोरखपुर जिले में कैंट इलाके के मोहद्दीपुर चौराहे पर रविवार रात एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक की पहचान खोराबार के जंगल बेलवार गांव निवासी रंजीत साहनी (20) के रूप में की गई है। जबकि, इसी गांव का विजय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों एक ही बाइक से शहर में घूमने निकले थे। यूनिवर्सिटी की तरफ से आ रहे रोड से पैडलेगंज चौराहे पर पहुंचे थे कि बिछिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने उन्हें रौंद दिया, जिससे रंजीत की मौत हो गई और विजय घायल हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर रंजीत के मृत घोषित होने के बाद उसके घरवालों को जानकारी दी गई और घायल को वहीं पर भर्ती करा दिया गया। हादसे के बाद रात में ही एएसपी मानुष पारिक के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक रणधीर मिश्रा ने पैडलेगंज तिराहे पर चेकिंग अभियान चला दिया। इसमें तेज रफ्तार वाहनों को पकड़ा गया।

एएसपी मानुष पारिक ने कहा कि रात में डंपर चालक तेज रफ्तार में डंपर चला रहे हैं। इसके खिलाफ अभियान चलाकर छह को सीज कर दिया गया है। इसमें से एक के पास तो लाइसेंस भी नहीं था। इसी की वजह से हुए हादसे में एक युवक की मौत हुई है और एक घायल को भर्ती का दिया गया है

Read also: ‘रॉकी और रानी’ के लिए आलिया-रणवीर कि करण जौहर ने की तारीफ, कही ये बातें…

Exit mobile version