7,000 रुपये से कम दाम में 1TB तक स्टोरेज, बैटरी भी है दमदार, फोन खरीदने के लिए मची होड़

Moto E13 Sale: अगर आपका बजट कम है तो आपके लिए बाज़ार में एक बेहतरीन फोन आ चुका है. मोटोरोला के Moto E13 पर आज पहली बार सेल उपलब्ध कराई जा रही है. सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी. इस फोन में ऐसी खासियत है जो कम दाम में इसे और भी खास बना देती है.

Moto E13 Sale: मोटोरोला ने हाल ही में मोटो E13 को लॉन्च किया है, और आज (15 फरवरी) इस फोन को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर शुरू होगी. खास बात ये है कि इसपर कई तरह के बैंक ऑफर दिए जा रहे हैं. साथ ही इस पर स्पेशल ऑफर के तहत इसमें 3,000 रुपये की एक्सट्रा छूट दी जा रही है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

Motorola Moto E13 में 720 x 1600 पिक्सल का HD + रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है. इसमें IPS LCD पैनल दिया जाता है. प्रोसेसर के तौर पर इसमें Mali-G67 MP1 GPU दिया गया है और Unisoc T606 चिपसेट से लैस है.

1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं स्टोरेज?
Motorola Moto E13 के 2GB RAM + 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपए रखी गई है, जबकि 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है. फोन में 2GB/4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. 1TB तक के अडिशनल स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिलता है. इसे IP52 रेटिंग दी गई है और यह Android 13 Go Edition OS पर चलता है.

कैमरे के तौर पर फोन के रियर के साथ-साथ फ्रंट में सिंगल कैमरा सेटअप दिए गए हैं. इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी लेंस भी शामिल है. यह फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस सपोर्ट के साथ उपलब्ध है. फोन के फ्रंट में सेल्फी क्लिक करने के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी भी दमदार
बैटरी के तौर पर इस फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. यह फोन दो नैनो सिम सपोर्ट वाला 4जी फोन है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 2.4GHz और 5GHz Wi-Fi 5, ब्लूटूथ 5.0, GPS और GLONASS जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. इसमें चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है और ऑडियो के लिए 3.5 एमएम जैक भी दिया गया है.

Read also: Delhi Murder Case: कोचिंग सेंटर में प्यार… फिर लिव इन में रहे साहिल और निक्की, अब फ्रिज में मिली लाश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *