Site icon News Jungal Media

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए इन दो चीजों का खूब इस्तेमाल करिए.

ग्रीन टी और हर्बल टी स्किन के लिए काफी अच्छी होती है. ग्लोइंग स्किन पाने के लिए इन दोनों ही चीजों का खूब इस्तेमाल करिए.

News Jungal Desk: बढ़ती उम्र, Age क्या आपको भी इसकी चिंता होती है. आपको लगता है कि बढ़ती उम्र जिंदगी में कई तरीके से प्रभाव डाल सकती है. तो चलिए आपको बताते कि ज्यादा उम्र में भी आप फिट एंड फाइन दिख सकते है.
महिलाओं ladies की बढ़ती उम्र में कई तरीके से बदलाव दिखाई देते है.खासकर बॉडी और चेहरे पर. बॉडी की एनर्जी में भी काफी चेंज दिखाई देता है. लेकिन आप अपने डाइट में थोड़ा बदलाव करके 50 की उम्र में भी 30 के दिखाई दे सकते है.बस अपनाने होंगे आपको ये खास तरीके.

ग्रीन टी और हर्बल टी

ग्रीन टी और हर्बल टी herbal tea स्किन के लिए काफी अच्छी होती है. ग्लोइंग स्किन पाने के लिए इन दोनों ही चीजों का खूब इस्तेमाल करिए. ग्रीन टी एंटी एजिंग समस्याओं को दूर भगाने में काफी ज्यादा कारगर साबित होता है. इसके अलावा हार्ट संबंधी परेशानियों को कम करने में भी मदद करता है.
बहुत सारे लोगों को डार्क चॉकलेट पसंद नहीं होता है.और कुछ तो वजन न बढ़े इस वजह से डार्क चॉकलेट नहीं खाते हैं. पर डार्क चॉकलेट अच्छी स्किन को मेंटेन करने में मदद करती है. डार्क चॉकलेट में अच्छी मात्रा में फ्लेवनॉल्स मौजूद है. जो बॉडी में एंटी ऑक्सीडेंट के तौर पर काम करते है.इसी के साथ हार्ट से जुड़ी समस्याएं को भी कम करने में मदद

फ्लेक्स सीड्स और अनार दोनों ही सेहत के लिए काफी अच्छा रहता है. इसे आप अपने डेली लाइफ में अपना सकते है.

ऑलिव ऑयल एक ऐसा तेल है.जिसे आप खाने के साथ लगा भी सकते है. खाने में ऑलिव का इस्तेमाल करना सबसे ज्यादा जरुरी है. स्किन,बालों और शरीर की फिटनेस के लिए काफी जरुरी रहता है.
हर एक तरीके से ऑलिव ऑयल फायदा ही फायदा पहुंचाता है. तो आप इस तरीके की चीजों को अपना कर आप ज्यादा उम्र में भी कम के दिखाई देंगे.और आपको भी अच्छा महसूस होगा.

यह भी पढे : कानपुर में फल फूल रहा स्मैक का काला कारोबार,जानिए कौन है इसका सरगना

Exit mobile version