Site icon News Jungal Media

करवाचौथ पर संतोषी और उपेंद्र की दुखद मौत: एक भयावह कहानी

सार

करवाचौथ के अवसर पर, संतोषी अपने पति उपेंद्र के साथ रायबरेली जाने के लिए तैयार थी। लेकिन जब उपेंद्र को छुट्टी नहीं मिली, तो उनके बीच विवाद हो गया, जो अंततः उनकी मौत का कारण बना।

विस्तार

आंध्र प्रदेश के औरैया जिले के मोहल्ला बनारसीदास में शुक्रवार सुबह लगभग 11 बजे एक घर से चीख-पुकार सुनाई दी। परिजनों ने देखा कि संतोषी (26) पंखे से लटक रही है। तुरंत उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच, संतोषी के मायके और ससुराल पक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप की स्थिति बनी रही। कुछ ही घंटों बाद, दोपहर ढाई बजे के करीब रायबरेली में तैनात उसके पति उपेंद्र का शव भी फंदे पर लटकता मिला।

इसे भी पढ़े सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी: ‘पांच करोड़ दो, नहीं तो बाबा सिद्दीकी जैसा हश्र होगा’

इस घटना ने दोनों परिवारों में शोक की लहर दौड़ा दी। संतोषी की शादी उपेंद्र कुमार से नवंबर 2023 में हुई थी। ससुराल वालों का आरोप है कि उपेंद्र और अन्य परिजन संतोषी को अक्सर परेशान करते थे। मायके पक्ष का कहना है कि उपेंद्र ने उन्हें कई बार पुलिस में शिकायत करने की धमकी भी दी थी।

उपेंद्र के बड़े भाई सत्येंद्र ने कहा, “हमने कभी नहीं सोचा था कि मामूली विवाद इतनी गंभीर स्थिति में बदल जाएगा।” परिजनों ने आरोप लगाया कि संतोषी की हत्या कर उसे अस्पताल लाया गया और फिर ससुराल वाले भाग गए।

सीओ सिटी ने कहा कि जांच जारी है, और सभी बिंदुओं पर तहरीर और साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। यह दुखद घटना वास्तव में सोचने पर मजबूर करने वाली है कि कैसे एक छोटे से विवाद ने एक दंपति की जिंदगी छीन ली।

Exit mobile version