valentine’s day: SRK की पठान ने box office पर काटा बवाल, ताबड़तोड़ कमाई से मचाया हंगामा

वेलेंटाइन डे Valentine’s Day के मौके पर शाहरुख खान की फिल्म पठान का तूफान देखने को मिला। फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है और अब 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने से बस कुछ ही दूर है।

न्यूज जंगल डेस्क :- सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के डायरेक्शन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की रिलीज को 21 दिन पूरे हो चुके हैं, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ये फिल्म बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बन चुकी है, जिसका रिकॉर्ड तोड़ना अब काफी मुश्किल होने वाला है,जाहिर है कि पठान के जरिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है,जिसका क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है,वेलेंटाइन डे (Valentine’s Day) के मौके पर फिल्म को शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसके चलते इसने बॉक्स ऑफिस (Pathaan Box Office) पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

फिल्म पठान’ (Pathaan) के 21वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं, जिसके मुताबिक, ‘पठान’ (Pathaan) ने रिलीज के 21वें दिन 5.65 करोड़ रुपयों की कमाई की है, इसी के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan), स्टारर फिल्म की कुल कमाई अब 498.90 करोड़ रुपये हो गई है। तेजी से बढ़ रहे आकड़े के बीच वो दिन दूर नहीं जब फिल्म पठान’ (Pathaan) 500 करोड़ के शानदार क्लब में एंट्री लेगी।

ये भी पढ़ें:-: फिल्म ‘शहजादा’ ने रिलीज से पहले मेकर्स को किया मालामाल…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *