Site icon News Jungal Media

Vivo V40 vs Vivo T3 Ultra: प्रोसेसर या कैमरा, क्या चुनेंगे आप?

Vivo t3 ultra vs vivo v40 comparison

Vivo V40 vs Vivo T3 Ultra: वीवो के यह दोनों फोन एक ही सेगमेंट में पेश किए गए हैं। दोनों स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत एक समान ही है। ऐसे में आपका कन्फ्यूज होना लाजमी है कि कौन-सा फोन खरीदे और कौन सा नहीं। इसलिए हम आपके लिए आज इन दोनों फोन की तुलना करने वाले है |

वीवो ने हाल ही में अपनी T सीरीज का नया स्मार्टफोन Vivo T3 Ultra 5G भारत में लॉन्च किया है। यह T सीरीज का फ्लैगशिप फोन है। कुछ दिन पहले कंपनी ने Vivo V40 को भी लॉन्च किया था। दोनों ही स्मार्टफोन लगभग एक ही शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुए हैं। तो चलिए जानते है कि आपके लिए इनमे से कौन सा फोन लेना बेहतर होगा?

Price And Storage

दोनों स्मार्टफोन तीन-तीन स्टोरेज वेरिएंट में आते हैं। Vivo T3 Ultra ग्रीन और ग्रे कलर (vivo t3 ultra colors) में खरीदा जा सकता है, जबकि Vivo V40 पर्पल, ब्लू और ग्रे कलर (vivo v40 colors) में आता है।

Vivo V40 Price

Vivo T3 Ultra Price

Vivo V40 vs Vivo T3 Ultra: Performance

Vivo V40 स्मार्टफोन में हैवी टास्क करने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 Gen 3 प्रोसेसर (vivo v40 processor) दिया गया है, जिसमें Adreno 720 GPU आता है। वहीं, Vivo T3 Ultra स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ चिपसेट (vivo t3 ultra processor) आता है, जिसमें Mali G715 MC11 जीपीयू दिया गया है। दोनों ही फोन एंड्रॉइड 14 के साथ आते हैं।

Camera Specs

Vivo V40 में आपको ZEISS कैमरा सेटअप मिलता है, इसमें 50MP का ZEISS और 50MP अल्ट्रावाइड एंगल आता है। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 50MP का सेंसर (vivo v40 camera details) लगा है।

Vivo T3 Ultra की बात करें तो इसमें भी बैक पैनल पर 50MP का कैमरा और सेल्फी के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा (vivo t3 ultra camera) दिया गया है। हालाँकि, Ultra के बैक पैनल पर Sony IMX921 सेंसर दिया गया है परन्तु इसमें सिर्फ 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा आता है |

Vivo V40 vs Vivo T3 Ultra: Battery and Charging

बैटरी और चार्जिंग के मामले में दोनों स्मार्टफोन एक जैसे ही हैं। दोनों में ही 80W चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,500 mAh की बैटरी आती है।

ये भी पढ़े: Huawei Mate XT Ultimate: आ गया दुनिया का पहला ट्राई-फोल्ड स्मार्टफोन!

Exit mobile version