Site icon News Jungal Media

lockdown के दर्द को बयां कर रही राजकुमार राव की फिल्म “Bheed” देखें ट्रेलर

Bheed Trailer Out: फिल्म ‘भीड़’ के ट्रेलर में लॉकडाउन में पलायन कर रहे मजदूरों, कामगारों, गरीब और अमीर आदमी के संघर्षों की झलक दिख रही है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बहुत लंबे समय से फैंस को राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर ‘भीड़’ के ट्रेलर का इंतजार था, अब लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म ‘भीड़’ (film ‘Bheed’) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म ‘भीड़’ (film ‘Bheed) के ट्रेलर में उस समय की कहानी को दिखाया गया था, जब देश में लॉकडाउन की वजह से सीमाएं खींची जा रही थीं।

फिल्म ‘भीड़’ (film ‘Bheed) के ट्रेलर (trailer) में भारत में लगे लॉकडाउन के बीच पलायन कर रहे मजदूरों, कामगारों और गरीब से लेकर अमीर आदमी के संघर्षों की झलक दिखती है। साथ ही इस मुश्किल घड़ी में भी लोग इंसानियन को भूल धर्म और जाति के नाम पर लड़ते दिखे।

लोगों को इस फिल्म ‘भीड़’ (film ‘Bheed’) को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है और अब फिल्म के ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है। साथ ही यह फिल्म 24 मार्च (film 24 March) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म भीड़ (film ‘Bheed’) का ट्रेलर कोरोना काल (Corona period) की कहानियां बयां करता है। किस तरह से एक आम इंसान के लिए इंसाफ मिलना कितना कठिन हो जाता है, इन सभी घटनाओं को ट्रेलर (trailer) में फिल्माया गया है।

ये भी पढ़ें:-: COVID 19 के बाद अब देश में अदृश्य H3N2 वायरस का कहर,भूलकर भी सर्दी-बुखार को हल्के में न लें

Exit mobile version