कार में रखी रिवॉल्वर के साथ ले रहे थे सेल्फी, अचानक चली गोली, 2 घायल, जानिए क्या है पूरा मामला…

कार में सेल्फी लेने के दौरान गोली चली  जो कि एक युवक की टांग और दूसरे की बाजू को छूकर निकल गई। साथ बैठे एक अन्य युवक बच गया। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई

News jungal desk: रिवॉल्वर से अचानक गोली चलने के कारण दो युवक घायल हो गए। बाजू और टांग पर चोट आई है। घटना वाल्मीकि चौक में मंगलवार-सोमवार देर रात की है। पुलिस ने वाहन चालक दीपक और कार मालिक सचिन को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। साथ ही कार को भी जब्त कर लिया गया है ।

दरअसल, वाल्मीकि चौक का दीपक सांबा सचिन सिंह की इनोवा कार (Jk21 G 7888) चलाता है। सोमवार को दीपक मालिक को सांबा छोड़ने के बाद कार लेकर आ गया। यहां तीन दोस्त अक्षय, मुनीष और विशाल कार में बैठ गए, तभी अक्षय का ध्यान रैक में गया जिसमें रिवॉल्वर पड़ी है।

रिवॉल्वर कार मालिक सचिन सिंह की थी, मगर उसका लाइसेंस नहीं था। रिवॉल्वर लेकर अक्षय और मुनीष कार के भीतर ही सेल्फी लेने लग लगे। इसी बीच अक्षय से गोली चल गई जो उसकी टांग और मुनीष की बाजू को छूकर निकल गई। साथ बैठा विशाल बच गया। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई।

गोली चलने की आवाज सुनकर लोग पहुंच गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया । प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को घर भेज दिया। गनीमत रही कि घटना में किसी की जान नहीं गई। थाना प्रभारी गांधी नगर पंकज शर्मा का कहना है कि केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। रिवॉल्वर अवैध थी। इसलिए कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Read also: Bihar News: नशे की हालत में पिता ने किया अपने 3 साल के बेटे पर हमला, गंडासे से किया गर्दन पर वार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *