क्या है सीमा हैदर और सचिन के प्यार की कहानी ? पाकिस्तान से आई महिला मिली जमानत

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन को कोर्ट से जमानत मिल गई है। कोर्ट ने सीमा हैदर और सचिन को सशर्त जमानत दे दी है। सुनवाई तक देश ना छोड़ने की शर्त पर जमानत दी गई है। कोर्ट ने दोनों लोगों को सुनवाई चलने तक पता ना बदलने को कहा है।

सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची की रहने वाली हैं । पब्जी गेम खेलते हुए नोएडा के सचिन से प्यार हो गया था और 13मई नेपाल के रास्ते 4बच्चों के साथ सीमा भारत आईं थी । नेपाल के पशुपतिनाथ मन्दिर में दोनों ने शादी कर ली है । सीमा हैदर और सचिन रबुपुरा के अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रहें हैं । पुलिस को जब इस पाकिस्तानी की महिला के अवैध रूप से भारत आने और रहने की सूचना मिली ,तब तक सचिन और सीमा भाग गये ।

पाकिस्तानी महिला को गेम खेलते खेलते भारतीय लड़के से प्रेम हो गया और प्रेमी की वजह से अपने 4 बच्चों के साथ अवैध रूप से पाकिस्तान से नोएडा चली आई। बात कुछ यूँ है PUBG ऑनलाइन गेम में महिला को सचिन नाम के युवक से प्यार हो गया, और प्यार के नशे में महिला कुछ इस तरह झूम उठी की वह अपने 4 बच्चों के साथ सभी सुरक्षा बालों और खुफ़िआ एजेंसी के नाक के नीचे से पाकिस्तान से नॉएडा चली आई।

सचिन मीना और सीमा गुलाम हैदर को 4 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था। जहां सीमा पर अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने का आरोप लगाया गया था तो वहीं सचिन और सीमा दोनों ने मीडिया और पुलिस के सामने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था और सरकार से उन्हें शादी करने और भारत में एक साथ रहने की अनुमति देने का आग्रह किया था।

अब कोर्ट ने सीमा हैदर और सचिन को जमानत दे दी है। कोर्ट ने सीमा हैदर- सचिन को सुनवाई तक देश ना छोड़ने की शर्त पर जमानत दी गई है। कोर्ट ने दोनों लोगों को सुनवाई चलने तक पता ना बदलने को कहा है।

यह भी पढ़े :- सावन में टैटू बनवाने का बढ़ जाता है क्रेज,5 बड़े नुकसान ,करें बचाव 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *