धोनी, रोहित या विराट जैसी कप्तानी नहीं करूंगा- कप्तान नितीश राणा

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद केकेआर ने टीम की कमान नितीश राणा (Nitish Rana) को सौंप दी है. कप्तानी मिलते ही नितीश राणा के तेवर बदलते हुए नजर आए. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, विराट कोहली या सौरव गांगुली के कप्तानी स्टाइल को फॉलो नहीं करना चाहते.

News Jungal Cricket desk: आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच होगा. कोलकाता नाइट राइडर्स ने इसी हफ्ते अपनी टीम के बेहतरीन खिलाड़ी नितीश राणा को टीम का नया कप्तान बनाया है. उन्होंने चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह ली है, जो पीठ की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. नितीश राणा ने कप्तानी मिलते ही अपने नए तेवर दिखाए. उन्होंने बताया कि वह धोनी, रोहित या विराट की कप्तानी को फॉलो नहीं करना चाहते हैं.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केकेआर के नए कप्तान नितीश राणा से पूछा गया कि घरेलू क्रिकेट में आपने कप्तानी की है, लेकिन अगर इंटरनेशनल क्रिकेट में देखें तो आप महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली में से किसे अपना आदर्श कप्तान मानते हैं?

इसका जवाब देते हुए नितीश राणा ने कहा,” मैं इनमें से किसी को भी फॉलो नहीं करता हूं और ना ही कभी करना चाहता हूं. मैं अपने तरीके से खेल को चलाना चाहता हूं. मुझे पता है कि अगर किसी को फॉलो करना शुरू किया तो मैं खुद पीछे हो सकता हूं. मैं इस साल अपने ही तरीके से कप्तानी करूंगा.”

बीते 3 सीजन में नितीश बने चौथे कप्तान
बता दें कि पिछले 3 सीजन से नीतीश राणा कोलकाता नाईट राइडर्स के चौथे कप्तान बन चुके हैं. नितीश से पहले दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर और इयोन मोर्गन केकेआर की कप्तानी कर चुके हैं. राणा को आईपीएल में कप्तानी करने का कोई भी अनुभव नहीं है.

Read also: किस करोगी तो सैलरी दूंगा! लेडी टीचर पहुंची पुलिस के पास, जानें मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *