Site icon News Jungal Media

क्या बंद हो जाएगा तारक मेहता का उल्टा चश्मा?

क्या आप भी टीवी चैनल सोनी सब का वर्सो से चला आ रहा पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा देखते थे । जी हां सही सुने आप… देखते थे क्योंकि अब इस कॉमेडी शो की कॉमेडी तो जैसे गायब ही हो चुकी है।

न्यूज जंगल डेस्क :– 28 July 2008 को प्रारंभ हुआ ये सीरियल टप्पू सेना की शरारतों और गोकुल धाम सोसाइटी में आए दिए होने वाले हंगामों के लिए जाना जाता है और इसकी टीआरपी दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही थीं। शरारतों से भरे इन किस्सों को देखकर ही हम सबने अपने बचपन को इंजॉय किया। लेकिन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल की टीआरपी दिनों दिन गिरती जा रही है। कई बार ऐसे भी सवाल उठे कि शो में अब पहले जैसी बात नहीं रही।

लगभग 14 सालों से चले आ रहे इस सीरियल की टीआरपी हमेशा से ही हाई रही है,,, कुछ सालो पहले इस शो के एडिटर श्री तारक महता जी की मृत्यु हो गई थी और उसके बाद से ही इस शो से कॉमेडी गायब होने लगी।
कॉमेडी ही नहीं इसके कुछ मैन कैरेक्टर्स भी बदल चुके है जिन्होंने सीरियल में तो अपनी जगह बना ली लेकिन तारक मेहता शो के दर्सको के दिलों में अपनी जगह नही बना पाए। और इस सीरियल की बहुत ही पसंद की जाने वाली दया बैन को भी गए हुए वर्षो बीत चुके है लेकिन उनकी जगह कोई नही बना पा रहा।

यह भी माना जा रहा है की एंड्रॉयड मोबाइल्स के आ जाने के बाद लोगो ने टीवी देखना ही कम कर दिया है जिस वजह से इस शो की टीआरपी में भी फर्क देखने को मिला। और साथ ही दर्सक फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर तारक मेहता के उल्टा चश्मा के पुराने शोज़ उसी पुरानी उर्जा से आज भी देखना पसंद कर रहे हैं…शो की टीआरपी आधी हो जाने के बाद भी सोनी सब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज मे आता है लेकिन सवाल यह है की क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के दिलो में पहले जैसी अपनी जगह बना पाएगा ।

ये भी पढ़ें:-: इन पांच फलो का सेवन करने से यूरिक एसिड वाले मरीजो को मिलेगा आराम

Exit mobile version