रामनवमी पर बन रहा ग्रहों का योग,इन तीन राशियों को होगा लाभ,पूजा का सही मुहुर्त

रामनवमी पर इस बार ग्रहों का बहुत शुभ योग बनने जा रहा है. इस रामनवमी भगवान राम के साथ-साथ मां दुर्गा की विशेष कृपा बन रही है.

News jungal desk : रामनवमी का त्योहार इस साल बेहद खास है. दरअसल, इस साल राम नवमी पर ग्रहों का एक खास योग बन रहा है. इस योग का असर कुछ राशियों पर भी पड़ेगा, जिससे इन राशियों के जातकों को धन लाभ भी हो सकता है. 

इस रामनवमी पर ग्रहों का बहुत शुभ योग बन रहा है. इससे तीन राशियों के जातकों पर भगवान राम के साथ-साथ मां दुर्गा की विशेष कृपा बन रही है.

रामनवमी पर ग्रहों का खास योग

ज्योतिषियों का कहना है कि इस बार रामनवमी के दिन सर्वार्थ सिद्धि, अमृत सिद्धि योग के साथ गुरु पुष्प योग भी बन रहा है. योग 30 मार्च को सुबह 06 बजकर 06 मिनट से शुरू होगा, जो रात 10 बजकर 59 मिनट तक रहेगा. इसके बाद अमृतसिद्धि योग, गुरु पुष्य और सर्वार्थ सिद्धि योग रात 10 बजकर 59 मिनट तक रहेगा. इसके बाद अमृतसिद्धि योग, गुरु पुष्य और सर्वार्थ सिद्धि योग रात 10 बजकर 59 मिनट से शुरू होगा, जो 31 मार्च को सुबह 6 बजकर 4 मिनट तक रहेगा. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए यह रामनवमी काफी शुभ होने वाली है. चैत्र नवरात्रि से लेकर रामनवमी तक खुशियां ही खुशियां मिलने वाली हैं. श्री राम की कृपा से सिंह राशि वाले सभी क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. इसके अलावा, कर्ज से छुटकारा मिलेगा. साथ ही आय के नए विकल्प बनेंगे. बिजनेस और नौकरी में भी लाभ की संभावना है ।

वृषभ राशि 

वृषभ राशि के जातकों के लिए रामनवमी का दिन शुभ होने वाला है. नया काम और निवेश के लिए यह अच्छा मौका है. इस दिन नया काम या निवेश कर सकते हैं. रुके हुए काम फिर से शुरू हो जाएंगे. इसके साथ-साथ आर्थिक स्थिति भी

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को रामनवमी पर शुभ समाचार मिलने के संकेत हैं परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. आय के विकल्प खुल सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और समाज में पद-प्रतिष्ठा और मान-सम्मान में वृद्धि होगी. 

Read also : एक ऐसा होटल, जिसमें कमरा मिलना है असंभव! फिर भी खिंचे चले आते हैं मेहमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *