‘तुम्हारी बेटी प्रेग्नेंट है’…इतना सुनते ही पिता ने खोया आपा, बेटी का घोट दिया गला

News Jungal Kanpur Desk : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. लड़की के प्रेमी ने उसके पिता को फोन पर एक फर्जी सूचना दे दी कि तुम्हारी बेटी से मेरा प्रेम संबंध है, वह प्रेग्नेंट भी है इसलिए मैं उससे शादी करना चाहता हूं . पिता झूठी फोन कॉल पर आग बबूलाहो गये और उसने अपने हाथों से बेटी का गला घोट दिया.

एक पिता इतना बेरहम निकला की, उसने अपनी बेटी के प्रेमी की झूठी फोन कॉल पर ही ऐसा आग बबूला हुआ कि उसने अपने हाथों से अपने जिगर के टुकडे (बेटी) का गला घोट दिया, जबकि बेटी दुहाई देती रही कि पिताजी ऐसा कुछ नहीं है… वह लड़का झूठ बोल रहा है, लेकिन इस बेरहम पिता के हाथ नहीं कांपे और उसने केबिल वाले तार से बेटी का गला रेत दिया ।

अब उस बेटी की मां ने अपने हत्यारे पति के खिलाफ बेटी की हत्या की FIR लिखाई है, जिसके बाद पुलिस ने हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामला कानपुर के रावतपुर इलाके का है. यहां रहने वाली 16 वर्षीय लड़की का सोनू नाम के लड़के प्रेम-प्रसंग था. सोनू उस लड़की से शादी करने के लिए तैयार था, लेकिन पिता इस बात पर तैयार नही था ।

मां-बाप का कहना था कि लड़की अभी छोटी है. बीते दिनों सोनू ने लड़की के पिता को फोन पर एक फर्जी सूचना दे दी कि तुम्हारी बेटी से मेरा प्रेम संबंध है, वह प्रेग्नेंट भी है इसलिए मैं उससे शादी करूंगा, मेरी शादी करवा दो. पिता इस बात से काफी आग बबूला हुआ. वह गुस्से में घर आया. सबसे पहले अपनी पत्नी को लेकर मायके भाज आया । उसके बाद दारू पी और गर आया घर में केबिल पड़ी थी उसे उठाया और अन्दर गया बेटी बेड पर सो रही थी । उसी तार से बेटी का गला घोट दिया । बेटी की चीख पुकार सुनते ही किरायेदारों को शक हुआ तो उन्होने लड़की की मां को फोन किया ,मां मौके पर पहॅुची तो पति ने उसे मारना शुरू कर दिया । पत्नी ने पुलिस को फोन किया ।पुलिस मौके पर आयी तो देखा की पिता बगल में खड़े थे ,और मां भी वही खडे रो रही थी । पुलिस ने जब आरोपी पिता को गिरफ्तार किया उसने सीधे कुबूल कर लिया कि मैंने ही अपनी बेटी की हत्या की है.

मां बताया कि पिता अपनी बेटी को बहुत चाहते थे, कभी मारते नहीं थे, इस लड़के सोनू ने फर्जी झूठी सूचना दे दी, वह लड़की को परेशान करता था, और मेरी बेटी से शादी करना चाहता था वह प्रेग्नेंट है, यह पूरी झूठी सूचना थी, वह मेरी बेटी है, मुझे सब पता है कि ऐसा कुछ नहीं फिर भी उसने उसको मार डाला.

यह भी पढे : Kanpur Court : इंसान नहीं जानवर हूं…पेशी पर लाए गए सपा विधायक इरफान सोलंकी का फूटा गुस्सा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *