Bareilly: दूसरे समुदाय के युवक कॉल पर देते है छात्रा को जान से मारने की धमकी, पहले भी कर चुके है चाकू से हमला…

बरेली में एक छात्रा शोहदों की धमकी से परेशान है। उसने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक उस पर पहले भी चाकू से हमला कर चुके हैं। अब फोन पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। 

News jungal desk: बरेली में समुदाय विशेष के युवकों ने छात्रा को इंस्टाग्राम और बाद में मोबाइल पर कॉल करके जान से मारने की धमकी दी। बताया जा रहा है की 5 सितंबर को उक्त युवकों ने जंक्शन के बाहर छात्रा पर चाकू से हमला भी किया था। जिसमे वह बच गई थी। छात्रा की ओर से बारादरी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी गई है।  

बारादरी थाना क्षेत्र की सतीपुर निवासी अंशिका सक्सेना ने बताया कि मढ़ीनाथ निवासी उसकी सहेली की आरोपी युवकों में से एक से दोस्ती थी। 15-20 दिन पहले किसी बात को लेकर सहेली का युवक से झगड़ा हो गया। युवक सहेली को परेशान करने लगा तो उसने युवक को फटकार दिया था। पांच सितंबर को वह बदायूं से परीक्षा देकर लौट रही थी। 

जब वह बरेली जंक्शन पर उतरी तो तीन युवक उसका पीछा करने लगे और उसी ऑटो में बैठ गए। डर की वजह से वह ऑटो से उतर गई तब युवक भी उतर आए। इसी दौरान एक युवक ने उसपर चाकू से हमला कर दिया। चाकू हाथ में लगा। मामले में कोतवाली पुलिस ने तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। अंशिका की ओर से बारादरी थाने में भी तहरीर दी गई है। 

Read aslo: सूडान की राजधानी में हुआ हवाई हमला,40 लोगों की मौत, कई दर्जन लोग घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *